Translate

September 12, 2016

Best high attitude





"बादशाह" तो हम उसी दिन बन गये थे,जिसदिन पापाजीने कहा था," ...... बेटा पिट के मतआइयो बाकी सब कुछ हम देख लेंगे"!!.....

_________________________________

तुजे पटाने के लिये मुजे चांद तारे तोड़ने की जरूरत नहीं.....तुजे मेरे प्यार में डालने के लिए तो मेरे स्टेटस ही काफी है.

_________________________________

*हम* क्या हें वो "सिर्फ "हम ही जानते हें - , !  *लोग* तो "सिर्फ "हमारे बारे मे *अंदाजा *लगा सकते हें - , !

_________________________________

त॓रा रुप भले ही लाखो मे एक होपर मेरा कमिनापन करोडो मे एक है.

_________________________________

पैदा तो में भी शरीफ हुवा था , पर शराफत से अपनी कभी नही बनी ।

_________________________________

आज वो लड़की भी मेरा #status कॉपी करती है.. जो 10th में मुझे बोलती थी देख 100 में se 100…

__________________________________

हमारी गोली जान नही लेती बोस,,दुसरो के अन्दर जानवर जगा देती हे ।
___________________________________